Breaking
Google Wallet को ‘गूगल पे’ समझने की गलती मत करना, ये है इसका असली काम भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा 15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते ... रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने

हरसिमरत बादल के “तकड़ी” वाले बयान पर CM मान का तीखा तंज, SGPC प्रधान को किया सवाल

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बीबी हरसिमरत कौर बादल के तकड़ी वाले बयान पर तीखा तंज कसा है। मुख्यमंत्री ने एस.जी.पी. सी के प्रधान हरजिंदर सिंह धामी को अकाली दल का वलंटियर बताया है और साथ ही सवाल किया है कि हरसिमरत कौर बादल द्वारा अकाली दल की तकड़ी को बाबा नानक की पवित्र  तकड़ी कहने बारे धामी जी कुछ बोलेंगे या फिर हां ही समझे..”।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट में लिखा कि माघी मेले में बीबा हरसिमरत जी द्वारा अकाली दल बादल की तकड़ी को बाबा नानक की तकड़ी कहने पर अकाली दल के वालंटियर श्री हरजिंदर धामी कुछ बोलेंगे, या फिर हां ही समझिए। आज मीडिया के सामने हमेशा की तरह अकाली दल का बचाव करें और भगवंत मान को कहें कि धार्मिक मामलों में दखल न दें।

बता दें कि अकाली दल की श्री मुक्तसर साहिब रैली के दौरान बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल ने अकाली दल की तकड़ी को बाबा नानक की तकड़ी बताया था। इसके बाद पंजाब में अकाली दल की तकड़ी को लेकर विवाद शुरू हो गया। हरसिमरत बादल के इस बयान पर लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी काफी भड़के थे।

Google Wallet को ‘गूगल पे’ समझने की गलती मत करना, ये है इसका असली काम     |     भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा     |     15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब     |     कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते रहे लाश     |     रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें