ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला

 सीधी। मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों दिन- दहाड़े महिला चोर गैंग द्वारा कई घरों में पुराने बर्तन व सोने- चादी के आभूषणों को बदलने व नया करने के नाम पर लाखों रुपये के ठगी को अंजाम ठगों द्वारा दे दिया गया।

दोपहर में उस वक्त घरों में जातीं थी जब पुरुष बाहर होते थे

कुछ महिलाओं ने मझौली के कुछ घरों को अपने लूट का निशाना बनाया। सभी ठग महिलाएं दोपहर उस वक्त घरों में जाती थीं जब पुरुष घरों से बाहर काम पर होते थे, तब पुराने बर्तन के बदले नए बर्तन व पुराने सोने- चांदी के जेवरों को नया करने एवं इनाम देने के नाम पर घरों की महिलाओं से लगभग 20 लाख रुपये के जेवरात ठगी करके रफू चक्कर हो गई।

एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग ठगी का शिकार

थाना से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर निवासरत मिश्रा परिवार सुरेन्द्र मिश्रा, तोषन मिश्रा, गणेश मिश्रा, नरेश मिश्रा व पूनम मिश्रा के घरों से ठगी कर लगभग 10 लाख के गहने वहीं मनीलाल गुप्ता, बृजलाल गुप्ता, लक्ष्मण गुप्ता, राजेंद्र कुशवाहा, सोनू कुशवाहा,के पी कुशवाहा, बिपिन कुशवाहा, अर्जुन कुशवाहा, विजय विश्वकर्मा, वंशराखन विश्वकर्मा, पाठक यादव व रजबहोर यादव की पत्नियों से लगभग 10 लाख के सोने-चांदी के आभूषणों की ठगी उक्त महिलाने की।

ऐसे देती थी ठगी को अंजाम

इस ठगी का शिकार हुई महिलाएं बोलीं-पहले पुराने बर्तन के बदले नए बर्तन व इनाम स्वरूप कुछ गिफ्ट देती थी व दूसरे दिन पुराने गहने को चमकाकर नए करने व कुछ इनाम स्वरूप पैसे देने की बात करती है। लालच व बहकावे में आकर हमने घरों के सभी आभूषण उन्हें दे दिए। जब वापस करने का निर्धारित समय 4 बजे तक वह नहीं आईं तब इसकी जानकारी घर के पुरुष सदस्यों को दीं। ढूंढने के लिए पुरुषों ने यहां-वहां तलाश की। जब महिलाओं का कहीं पता नहीं चला तो मझौली थाने में इसकी जानकारी दी गई।

मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात     |     देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान     |     रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना     |     पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा तेल उपलब्ध     |     कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उद्धव ठाकरे     |     J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा     |     भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसला?     |     ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर     |     3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या     |     हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे     |