Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

सवा दो साल बाद पटरी पर आएगी, गुरु नगरी आने व जम्मू जाने वालों का फायदा

अमृतसर: टाटा नगर से अमृतसर और फिर जम्मू-तवी तक जाने वाले पैसेंजर्स के लिए भारतीय रेलवे ने टाटा मूरी को एक बार फिर पटरी पर उतारने का फैसला लिया है। तकरीबन सवा दो साल के बाद यह ट्रेन दोबारा से पटरी पर दौड़ेगी। 1 जुलाई को इसे टाटा नगर से रवाना किया जाएगा, जबकि 4 जुलाई को यह ट्रेन जम्मू तवी से रवाना की जाएगी।गौरतलब है कि कोरोना की पहली लहर के साथ ही रेलवे ने अपनी कई ट्रेनों को रद्द कर दिया था, जिनमें टाटा मूरी भी शामिल थी। मार्च 2020 के बाद से यह ट्रेन पटरी पर नहीं दौड़ी। 1 जुलाई को गाड़ी संख्या 18101 टाटानगर-जम्मूतवी मूरी एक्सप्रेस टाटा नगर से रवाना होगी। यह ट्रेन हर बुधवार, शुक्रवार और रविवार को ट्रैक पर दौड़ेगी।टाटानगर से शाम 5.05 बजे चलकर तीसरे दिन दोपहर 2.10 बजे जम्मूतवी पहुंच जाएगी, जबकि 18102 जम्मूतवी-टाटानगर मूरी एक्सप्रेस सोमवार, बुधवार और शनिवार को जम्मू रेलवे स्टेशन से रवाना होगी। यह ट्रेन दोपहर 2.20 बजे चलने के बाद तीसरे दिन टाटा नगर पहुंचेगी। सुविधा के लिए इस ट्रेन में 21 डिब्बे जोड़े जाएंगे।यह ट्रेन टाटानगर से बरकाकाना, बरवाडीह, नगरी ऊटारी, चोपन, प्रयागराज, कानपुर, अलीगढ़, दिल्ली, कुरुक्षेत्र, अंबाला, चंडीगढ़, लुधियाना, जालंधर, अमृतसर पहुंचेगी और इसके बाद पठानकोट से जम्मू तवी पहुंचेगी। इस पूरे रूट में कुल 54 स्टेशनों पर ट्रेन रुकेगी।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें