Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

सेंसेक्स में भारी गिरावट, 330 पॉइंट्स गिर कर 59221 पर पहुंचा

बजट और उसके अगले दिन शेयर बाजार का मूड अच्छा रहा, लेकिन आज कुछ ठीक नहीं दिख रहा। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में बाजार की शुरुआत लाल निशान के साथ हुई। बीएसई का 30 स्टॉक्स पर आधारित प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 30 अंकों की गिरावट के साथ 59,528 के स्तर पर खुला तो निफ्टी ने 17767 के स्तर से आज दिन के कारोबार की शुरुआत की । शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 93.19 अंक नीचे 59,465.14 के स्तर पर था तो निफ्टी 35.85 अंकों के नुकसान के साथ 17,744.15 के स्तर पर कारोबार कर रहा था। निफ्टी टॉप गेनर में टाटा कंज्यूमर, टाइटन, एशियन पेंट्स, आईओसी और बीपीसीएल जैसे स्टॉक थे तो टेकमहिंद्रा, इंडसइंड बैंक, बजाज फिनसर्व, बजाज फाइनेंस टॉप लूजर में।

एचडीएफसी लिमिटेड का एकीकृत शुद्ध लाभ दिसंबर, 2021 को समाप्त चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 13 फीसद बढ़कर 5,837 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। कंपनी ने इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 5,177 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। तिमाही के दौरान उसकी एकीकृत आय घटकर 31,308 करोड़ रुपये रह गई जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 39,268 करोड़ रुपये थी। सितंबर 2021 को समाप्त तिमाही की तुलना में भी दिसंबर, तिमाही में कंपनी की आय घटी है।

बजट से उत्साहित शेयर बाजारों में तेजी का दौर बुधवार को भी जारी रहा और मानक सूचकांक सेंसेक्स करीब 696 अंक उछलकर फिर 59,500 अंक के स्तर को लांघ गया। बैंकिंग एवं वित्तीय कंपनियों के शेयरों में भारी लिवाली होने से सेंसेक्स को मजबूती मिली। इसके अलावा अनकूल वैश्विक संकेतों ने भी बाजार को तेजी देने का काम किया। शेयर बाजारों से मिली जानकारी के मुताबिक, विदेशी संस्थागत निवेशकों ने मंगलवार को 21.79 करोड़ रुपये की निकासी की।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें