Breaking
तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या बिहार: 5 साल से तैयार है पुल, फिर भी 15 किलोमीटर घूमकर जा रहे लोग… आखिर क्यों? खून से लथपथ मिला अस्पताल के कर्मचारी का शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस स्वामी प्रसाद मौर्य पर युवक ने फेंका जूता, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा ‘…लोग पागल हो गए हैं’, ‘एनिमल’ की सफलता के बाद धर्मेंद्र ने क्या कहा था? अब बॉबी देओल ने किया खुलासा टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा को देनी होगी ये कुर्बानी, फायदा विराट कोहली को भी होगा बेटा, मुझसे गलती हो गई…प्लीज बचा लो, किसी को मत बताना… Vivo Y18: 8GB रैम-50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, लॉन्च हुआ Vivo का सस्ता फोन

हर ड्रेस के साथ करेंगे मैच ये फुटवियर

हर ड्रेस के साथ मैच करते फुटवियर खरीदना हर किसी के बस की बात नही होती। ऐसे में जरूरी है कुछ फुटवियर ऐसी डिजाइन के हो जिसे ज्यादा से ज्यादा ड्रेस के साथ मैच किया जा सके। तो अपने शू रैक में इन फुटवियर को जरूर शामिल करें। अगर आप हाई हील्स पहनने की चाह रखती हैं। लेकिन हर बार इसे पहनना मुश्किल है तो प्लेटफार्म हील्स को अपने शू रैक में रखें। इस तरह की हील्स को पहन आप स्टाइलिश भी दिखेंगी। वहीं ये पहनने में भी आरामदायक होती है। वहीं इन हील्स को शार्ट ड्रेस के साथ ही ट्राउजर और साड़ी, सूट पर भी आसानी से पहना जा सकता है।

फ्लिप-फ्लॉप  :  आप इसे स्लीपर भी कह सकते हैं। लेकिन ये फ्लिप-फ्लॉप पहनने में आरामदायक होने के साथ ही काफी कूल लुक भी देते हैं। खासतौर पर गर्मियों और मानसून के सीजन में इनका स्टाइल काफी शानदार दिखता है। तो एक अच्छे फ्लिप-फ्लॉप पर पैसे खर्च करना समझदारी है।

स्ट्रैपी किटेन हील्स  : पतली स्ट्राईप वाली किटेन हील्स अपनी वॉर्डरोब में जरूर रखें। ये हर ड्रेस के साथ काफी खूबसूरत दिखती हैं। फिर वो चाहे स्टाइलिश शार्ट्स वनपीस ड्रेस हो या फिर ट्राउजर या जींस। दोनों ही तरह की ड्रेस पर ये शानदार दिखते हैं। वहीं आप चाहें तो किटेन हील्स को कुर्ते के साथ मैच कर परफेक्ट लुक पा सकते हैं।

क्लॉग्स या म्यूल  :  वहीं फार्मल लुक के लिए आप क्लॉग्स को अपनी वॉर्डरोब में रखें। न्यूड शेड के क्लॉग्स हर फार्मल ड्रेस के साथ मैच करते हैं। ये आगे की तरफ से पूरी तरह से ढंके होते हैं। वहीं पीछे एड़ी वाला हिस्सा खुला होता है। जो दिखने में स्टाइलिश होने के साथ ही कंफर्टेबल भी रहता है।

तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |     बिहार: 5 साल से तैयार है पुल, फिर भी 15 किलोमीटर घूमकर जा रहे लोग… आखिर क्यों?     |     खून से लथपथ मिला अस्पताल के कर्मचारी का शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस     |     स्वामी प्रसाद मौर्य पर युवक ने फेंका जूता, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा     |     ‘…लोग पागल हो गए हैं’, ‘एनिमल’ की सफलता के बाद धर्मेंद्र ने क्या कहा था? अब बॉबी देओल ने किया खुलासा     |     टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा को देनी होगी ये कुर्बानी, फायदा विराट कोहली को भी होगा     |     बेटा, मुझसे गलती हो गई…प्लीज बचा लो, किसी को मत बताना…     |     Vivo Y18: 8GB रैम-50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, लॉन्च हुआ Vivo का सस्ता फोन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें