Breaking
केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे? मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग? संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप?

पंजाब में बच्चे ने चुराए 2.50 लाख रुपये

पंजाब। मोहाली में एक बच्चे ढाई लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गया। घटना फेज-1 के कम्युनिटी सेंटर की है, जहां एक शादी कार्यक्रम चल रहा था। तभी दुल्हन के पिता से एक छोटा बच्चा कैश से भरा बैग छीन कर फरार हो गया। हालांकि शादी में मौजूद अन्य लोगों व रिश्तेदारों ने बच्चे का पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन शातिर बच्चा हाथ नहीं आया।

मोहाली की बड़ माजरा कॉलोनी के राज मोहम्मद ने पुलिस को शिकायत दी कि छह फरवरी को बेटी की शादी का कार्यक्रम फेज-1 के कम्युनिटी सेंटर में था। इस दौरान वह गेट पर खड़े होकर शादी में आने वाले मेहमानों का स्वागत कर रहे थे। उनके हाथ में एक काले रंग का छोटा बैग था, जिसमें शगुन के 1.60 लाख नकदी व रिश्तेदारों के दिए एक लाख रुपये अलग से पड़े थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि अचानक से एक बच्चा आया और उनके हाथ से कैश से भरा हुआ बैग झपटकर भाग गया। जब उन्होंने शोर मचाया तो शादी में मौजूद लोगों और अन्य रिश्तेदारों ने बच्चे का पीछा भी किया। जब बच्चा बैग छीन कर फरार हुआ तो एक व्यक्ति बाहर बच्चे का इंतजार कर रहा था। दोनों ही वहां से फरार हो गए।

केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी     |     धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे?     |     मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा     |     साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |     संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |     UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास     |     धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक     |     वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें