Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

उत्तराखंड प्रचार में शिवराज का कांग्रेस पर हमला, केकड़ा पार्टी की उपमा देकर सोनिया-राहुल-प्रियंका को सर्प बताया

हरिद्वार  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक के रूप में कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने कांग्रेस को केकड़ा पार्टी कहा तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को सर्प कहकर संबोधित किया। साथ ही लोगों से कहा कि सांप क्या करता है, सब जानते हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने आज सोमेश्वर, ज्वालापुर और हरिद्वार में चुनाव प्रचार किया। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को उन्होंने निशाने पर रखा। राहुल गांधी को कहा कि उन्हें कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। चौहान ने कहा कि आज कल दो शो की चर्चा है, पहला टीवी का कॉमेडी विथ कपिल और मोबाइल पर कॉमेडी विथ राहुल। इन दोनों को ही कोई गंभीरता से नहीं लेता है। राहुल गांधी व अरविंद केजरीवाल को राहु और केतु बताया है तथा उनके लिए कहा कि ये लोग उत्तराखंड के विकास पर ग्रहण लगाने आए हैं।

कांग्रेस में केकड़े की तरह टांग खींचते नेता

मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस को केकड़ा पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि केकड़े जब किसी बर्तन में रख दिए जाते हैं तो वे बाहर निकलने के लिए एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं जिससे कोई भी बाहर नहीं आता है। उसी तरह कांग्रेस केकड़ा पार्टी हो चुकी है जहां जूतमपैजार होती रहती है। उत्तराखंड में उन्होंने हरीश रावत व प्रीतम सिंह के बीच चल रही टांग खिंचाई को इसका उदाहरण बताया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका को (एसआरपी) यानी सर्प बताया। उन्होंने कहा कि सांप क्या करता है, जनता अच्छे से जानती भी है।

कांग्रेस का जीजा धाम

सीएम चौहान ने चार धाम का जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस के चार धाम में सोनिया, राहुल, प्रियंका और चौथा जीजा धाम है। वहीं, भाजपा के चार धाम केदार, बद्रीनाथ, गंगोत्री-यमुनोत्री के बाद अब सैन्यधाम बना रहे हैं। चौहान ने कहा कि लव के नाम पर जिहाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उसे छोड़ा नहीं जाएगा। उसे जेल में डाल दिए जाएंगे।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें