Breaking
फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी! उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

PM मोदी की मां के निधन पर कैप्टन सहित पंजाब के तमाम नेताओं ने जताया शोक

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर दुख व्यक्त किया । प्रधानमंत्री मोदी और उनके परिवार के साथ दिल से हमदर्दी व्यक्त करते हुए कैप्टन ने कहा कि वाहेगुरु जी दिवंगत आत्मा को चरणों में स्थान दें। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां हीराबेन मोदी की तस्वीर भी सांझी की है।

हरसिमरत बादल ने जताया दुख
पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट किया कि मैं प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ उनकी माता हीराबेन मोदी जी के निधन पर गहरी संवेदना जाहिर करती हूं.. अरदास करती हूं कि गुरु साहिब दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें.. मोदी जी और उनके परिवार को कभी ना पूरा होने वाली कमी सहने की शक्ति दें..।

PunjabKesari

वहीं शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री मोदी जी की माता हीराबेन मोदी जी के निधन बारे सुनकर बहुत दुख हुआ.. इस संसार में ऐसा कुछ नहीं, जो  मां के जाने के बाद पैदा हुई कमी को पूरा कर सके.. मैं अरदास करता हूं कि परमात्मा मोदी जी और उनके परिवार को इस दुख को झेलने की ताकत बख्शें..।

PunjabKesari

फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर     |     बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!     |     उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें