Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिया बयान

फिरोजाबाद। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) को लेकर एक बयान दिया। सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) के इस बयान से एक बार फिर विवाद खड़ा हो सकता है। उन्होंने बुधवार को कहा कि हिंदू लड़कियों को हिंसा और आपराधिक मानसिकता के रूप में सावधान रहना चाहिए उन्होंने कहा कि ‘कुछ लोगों के खून में हिंसा है’। उनका यह बयान श्रद्धा वाकर हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है।
बता दें कि उन्नाव से लोकसभा सांसद (Sakshi Maharaj) ने कहा कि हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि जो लोग शरीर को टुकड़ों में काटने का काम करते हैं, वे खुद को कभी नहीं सुधारेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के खून में हिंसा मौजूद है, वे इससे कभी परहेज नहीं करेंगे।
बता दें कि, इससे पहले भी उन्होंने हिंदू बेटियों को सावधान करते हुए कहा था कि वह यह कतई नहीं सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वह आफताब हो ही नहीं सकता. उन्नाव सांसद ने कहा कि जिनके खून में दगा है और जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वह किसी के नहीं हो सकते. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि श्रद्धा के हत्यारों को क्षमा नहीं किया जा सकता।
गौरतलब है कि, श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर इससे पहले भी साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा था कि केंद्र में मोदी सरकार होने के बावजूद जो लोग भयाक्रांत होने के बजाय, इस प्रकार की हिमाकत कर रहे हैं। इसके लिए सरकार को और सख्त कदम उठाने की जरुरत है। ऐसे में दोषियों को ऐसा दंड दिया जाना चाहिए, जिससे कि कोई भी इस तरह की हिमाकत करने की सोच न सके।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें