Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

जब रोए थे एमएस धोनी हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने बताई इसके पीछे की कहानी

चेन्नई सुपर किंग्स IPL की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक है। महेंद्र सिंह धोनी और सीएसके का रिश्ता अटूट है। धोनी आईपीएल के पहले सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। इस बीच पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। भज्जी ने बताया कि कैप्टन कूल के लिए चेन्नई सुपर किंग्स कितनी खास है। सोशल मीडिया पर भज्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबई और चेन्नई का हिस्सा थे हरभजन सिंह

IPL में हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स का भी हिस्सा रह चुके हैं। हरभजन से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीएसके और महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कई पहलुओं का खुलासा किया।

दो साल बैन के बाद सीएसके की हुई थी वापसी

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स ने दो साल बाद वापसी की थी। हरभजन सिंह ने बताया कि जब आईपीएल बैन के बाद सीएसके पहली बार मैदान पर उतरी को एमएस धोनी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। धोनी उस वक्त टीम के कई खिलाड़ियों से घिरे हुए थे। इस वीडियो में इमरान ताहिर भी नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह ने एमएस धोनी को लेकर कहीं ये बात

हरभजन सिंह कहते हुए नजर आते हैं कि आईपीएल 2018 में टीम डिनर के दौरान मैंने जो देखा उस पर यकीन नहीं हुआ। मैंने हमेशा सुना है कि आदमी रोते नहीं हैं, लेकिन उस दिन मैंने एसएस धोनी को रोते देखा। वह बहुत इमोशनल थे। बता दें चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2016-17 का हिस्सा नहीं थी। सीएसके पर बैन लगा दिया था। हरभजन और इमरान का ये वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट कर अपनी राय रख रहे हैं।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें